बर्थडे मनाना सबको पड़ सकता है भारी

हैलो सरकार क्राइम रिपोर्टर
जयपुर। क्या जमाना आ गया बर्थडे पर मां ने पैसे नहीं दिए तो 17 साल के नाबालिग बेटे ने बकरी बेच दी। विवाद हुआ तो मां ने बेटे के थप्पड़ मार दिया। गुस्साए बेटे ने हथौड़े से सिर पर वार कर मां की हत्या कर दी। हत्या के बाद डेड बॉडी को बक्से में छिपा दी। मामला झालावाड़ जिले के सुनेल थाना इलाके का गुरुवार रात का है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि नाबालिग 12वीं क्लास में पढ़ता है और 1 सितंबर को बर्थडे था। वह अपने बर्थडे को यादगार बनाना चाहता था। उसने मां नोदियान (32) से पैसे मांगे। मां ने देने से मना कर दिया। इससे वह नाराज हो गया। मां जब खेत पर चली गई तो उसने पीछे से 5 हजार रुपए में बकरी बेच दी। पैसों से दोस्तों के साथ पार्टी की।
शाम को महिला घर लौटी तो उसे बकरी दिखाई नहीं दी। उसने बेटे से पूछा तो बोला मैंने 5 हजार रुपए में बेच दी। मां ने पैसे के लिए पूछा तो कहा- पार्टी में खर्च कर दिया। मां-बेटे में पैसे को लेकर बहस हुई। मां ने बेटे के थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ से गुस्साए बेटे ने घर में रखे हथौड़े से मां के सिर पर वार कर दिया। महिला अचेत होकर गिर पड़ी और थोड़ी देर बाद मौत हो गई। मां की मौत से घबराए बेटे ने डेड बॉडी को घर में रखे बक्से में रख दी। घर में फैले खून को साफ कर दिया।
नाबालिग के मामा द्वारिका लाल ने बताया कि शाम 6.45 बजे किशोर के पिता बालचंद लौटे तो घर में पत्नी नहीं मिली। बकरी भी गायब थी। बेटे से पूछा तो उसने कहा कि मां बकरी लेकर अपने मायके हेमड़ा गांव गई है। पिता ने अपने ससुराल कॉल कर कंफर्म किया तो पता चला कि नोदियान यहां नहीं आई। बालचंद ने कुछ देर इंतजार किया। फिर पड़ोस में पत्नी के बारे में पूछा। पड़ोसियों को भी नोदियान के बारे में कोई खबर नहीं थी।
पिता को शक हुआ तो उसने घर में ही पत्नी की तलाश की। इस दौरान बक्सा खोला तो उसके होश उड़ गए। बक्से में पत्नी का शव पड़ा था। बेटे से कड़ाई से पूछा तो उसने हत्या की बात बता दी।
पुलिस कर रही मामले की जांच
नाबालिग के पिता और मामा के बयान के आधार पर पुलिस ने गुरुवार रात किशोर को डिटेन कर लिया। सुनेल थाना इंचार्ज दिनेश कुमार ने कहा है कि मामले की जांच कर रहे हैं। आरोपी छात्र गांव के सरकारी स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ता है। वह बालिग है या नहीं इसकी पड़ताल कर रहे हैं। शुक्रवार को पुलिस टीम, फोरेंसिक व एफएसएल टीमों ने मौका मुआयना किया है। हथौड़े की बरामदगी की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here