अचानक मौत आई, अखबार पढ़ते-पढ़ते को अपने साथ ले गई, लोग रह गए देखते

मीनेश चंद्र मीणा
हैलो सरकार न्यूज़ नेटवर्क
पचपदरा : प्रकृति की लीला बड़ी गजब की है। राजस्थान के बाड़मेर जिले में हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर यही लग रहा है की मौत का कोई भरोसा नहीं है। कहीं भी, कैसे आ सकती है। वीडियो में एक युवक बेंच पर बैठकर अखबार पढ़ रहा है। लेकिन देखते ही देखते उसे हार्टअटैक आ जाता है।
सीसीटीवी कैमरे के रिकॉर्ड के अनुसार मौके पर ही मौत हो जाती है। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। मौके पर मौजूद सीसीटीवी ने घटनाक्रम को पूरी तरह रिकॉर्ड कर दिया। जो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अखबार पढ़ते पढ़ते आई मौत


यह अचंभित करने वाला मामला दरअसल बाड़मेर जिले पचपदरा का है। वीडियो में मरने वाले शख्स की पहचान पचपदरा निवासी दिलीप कुमार के रूप में हुई है जो कपड़ा व्यापारी है। उनका सूरत में कपड़े का व्यापार है। बीते कई सालों से वह सूरत में ही रहे है।
4 नवंबर को सूरत से बाड़मेर वह कोई सामाजिक प्रोग्राम के लिए आए थे। 5 नवंबर को दिलीप के दांत में दर्द हो रहा था। इसे दिखने के लिए वह बालोतरा में क्लिनिक में सुबह करीब 10 बजे पहुंचा। जहां अपनी बारी का इंतजार करने लगा और बाहर की तरफ वेटिंग रूम में बैठकर अखबार पढ़ने लगे थे। तभी अचानक तबीयत बिगड़ी और नीचे गिर गए। नीचे गिरने की आवाज सुनकर रिसेपशनिस्ट ने व्यापारी को संभालने की कोशिश की। तभी अंदर से डॉक्टर व दो तीन लोग पहुंचे । व्यापारी की तबीयत बिगड़ते देख उसे बालोतरा के नाहटा हॉस्पिटल रेफर किया गया। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
इस बारे में व्यापारी के भाई महेंद्र मदानी ने बताया कि उसका भाई दिलीप दो दिन पहले ही सूरत से बाडमेर आया था। वह अपने परिवार सहित वहीं सूरत में रहता है। और कपड़े का व्यापार करता है। उनका स्वास्थ्य बिल्कुल स्वस्थ्य था। लेकिन पता नहीं कोई माइनर अटैक आया होगा। जिके कारण यह हादसा हो गया।
गौरतलब है कि, ऐसे कई मामले देखे जा रहे हैं जब लोगों को काम करते, डांस करते, बातचीत करते या बैठे-बैठे हार्ट अटैक आ जाता है और उनकी मौत हो जाती है। जिसके बाद यह सवाल उठना लाजमी है कि आखिर इस प्रकार की रहस्यमयी मौतें क्यों होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here