एटीएम लुटेरे एटीएम लूटने में रहे नाकाम, थानाधिकारी नरेश मीणा की तत्परता एवं सूझबूझ के चलते लुटेरे हुए गिरफ्तार

मीनेश चंद्र मीणा
हैलो सरकार न्यूज़ नेटवर्क
बस्सी : जयपुर जिले के तहसील बस्सी के ग्राम जटवाड़ा में गत मध्य रात्रि के 12 बजकर 44 मिनट पर लुटेरे एटीएम लूटने की लिए केबिन में घुसे, लेकिन एटीएम लूटने की कोशिश में नाकाम रहे।
गौरतलब है कि बस्सी तहसील के ग्राम जटवाड़ा में बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को लूटने के लिए लुटेरों ने पूरी योजना के साथ लूटने की कोशिश की, परंतु अचानक सायरन बजने से लुटेरे घटनास्थल से फरार होने में सफल रहे।

एटीएम लुटेरे बड़ी तैयारी के साथ एटीएम केबिन में घुसते हुए
एटीएम लुटेरों से बरामद किया जाए सामान
एटीएम मशीन पर लगा सीसीटीवी कैमरा
गैस कटर से एटीएम मशीन को काटने की कोशिश लेकिन सायरन बजने की वजह से छोड़ भागे


पुलिस थाना अधिकारी तूंगा के नरेश मीणा ने एटीएम लुटेरे को का पीछा कर 6 बदमाशों को पकड़ा। एटीएम लूटने वाले विनोद कुशवाहा निवासी चौथ का बरवाड़ा, जिला सवाई माधोपुर विनोद कुशवाहा के चाचा का लड़का विष्णु कुशवाहा तथा बस्सी तहसील के ग्राम मीठावास निवासी शुभम राजपूत तथा मुकेश राजपूत और गिर्राज मीणा ग्राम इसरदा चौथ का बरवाड़ा, जिला सवाई माधोपुर तथा विनोद चौधरी निवासी ग्राम टोडारायसिंहपुरा, जिला टोंक को गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी नरेश मीणा द्वारा किए गए गिरफ्तार एटीएम लुटेरे

लुटेरे इतने शातिर दिमाग के थे कि पुलिस को चकमा देने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन थाना अधिकारी नरेश मीणा की सूझबूझ एवं तत्परता के चलते लुटेरे पुलिस के चुंगल से बचने में असफल रहे। एटीएम लुटेरों के कब्जे से बलंच, गैस कटर, चाकू जैसे औजार बरामद किए गए। तूंगा पुलिस एटीएम लुटेरों से सख्ती के साथ कडी पूछताछ करके और भी राज उगलवाती, परंतु जटवाड़ा घटनास्थल पुलिस थाना बस्सी के क्षेत्र में होने के कारण आगे की कार्रवाई के लिए एटीएम लुटेरों को पुलिस थाना बस्सी के सुपुर्द किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here