ट्यूशन से आते छात्र के साथ मारपीट का वीडियो वायरल :: मंत्री ने दिया जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन

रवि प्रकाश जूनवाल
हैलो सरकार ब्यूरो प्रमुख


नदबई : राजस्थान पुलिस एक तरफ “आमजन में विश्वास – अपराधियों में भय” का नारा जोर-शोर से प्रचारित कर रही हैं। जबकि दूसरी तरफ अपराधी अपराध करने के बाद राजस्थान सरकार के मंत्री के निर्देश के बावजूद भी पुलिस गिरफ्त से दूर है।
गौरतलब है कि राजस्थान के भरतपुर जिले के नदबई थाना क्षेत्र में एक 14 साल के स्कूली छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल सामने आया है। छात्र 10वीं कक्षा का बताया जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में 6 युवक छात्र को मुर्गा बनाकर उसकी छड़ी से ताबड़तोड़ पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
वायरल वीडियों में लड़कों ने पहले छात्र को मुर्गा बनाया फिर उसे पतली छड़ी से जमकर पीटना चालू किया। पीड़ित लड़के ने इसका विरोध किया और अपने बचाव में पहले युवक को रोकना चाहा तो बाकियों ने उसका हाथ पकड़ते हुए उस पर थप्पडों बेजा मारपीट शुरू कर दी। 

वायरल वीडियो से ली गई फोटो


मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि छात्र ट्यूशन से पढ़कर अपने गांव लौट रहा था। तभी वीडियो में दिखाई दे रहे पांचो युवकों ने उसका घेराव कर उसे मुर्गा बनाकर पीटना शरू कर दिया।  
पीड़ित छात्र ने आपबीती घटना घर पर आकर पिता को बताई। लड़के के पिता ने मंत्री विश्वेन्द्र सिंह की जनसुनवाई में बेटे के साथ हुए इस दयनीय घटना के बारे में बताया। इस पर मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने पिता की तकलीफ को देखते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने और सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here