अपराधियों ने पहले चोरी की :: फिर दिया गैंगरेप को अंजाम

हैलो सरकार क्राइम रिपोर्टर
सिरोही : पहले चोरी की, फिर गैंगरेप को अंजाम दिया। ऐसी वारदात राजस्थान के सिरोही जिले के रोहिडा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना के रूप में सामने आई है। रोहिडा थाना क्षेत्र में पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का गेंग रेप किया गया है। जिसमें 4 कुख्यात बदमाशों ने पति की आंखों के सामने उसकी पत्नी का रेप किया और मौके से चोरी कर फरार हो गए। घटना के बाद पति और पत्नी इस घटना से इतने सहम गए कि उन्होने दो दिन तक इस घटना की जानकारी किसी को नहीं दी और पूरे दिन और रात घर में भूखे प्यासे कैद होकर रहें।
पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी चोरी करने की नियत से एक घर में घुसे और चांदी के आभूषण और 1400 रुपए नकदी चोरी की। यह चारो आरोपी शराब के नशे में धुत थे। शराब के नशे में धुत चारो बदमाशों ने चोरी करते वक्त एक कमरे में सो रहे दंपति को देखा पति के साथ सो रही पत्नि को देखकर उनके अंदर का शैतान जाग गया, पहले तो बदमाशों ने पति को बंधक बनाया और पति के सामने ही बदमाशों ने एक के बाद एक कर रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बदमाशों ने पति और पत्नि को धमकाया और घटना के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं देने की बात कही।
घटना की जानकारी जैसे ही रोहिडा थाना पुलिस की मिली तो थानाधिकारी देवाराम मय जाब्ता मौके के लिए रवाना हुए और मौके पर पहुंचे शुरूआती पुछताछ में पति-पत्नि ने केवल चोरी की घटना का जिक्र किया पर थानाधिकारी देवाराम ने पति-पत्नि के चेहरे के डरा सहमा हाव भाव देखकर सही घटना के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया कि बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे चार बदमाश घर में घुसे थे। चोरी के बाद उन्होंने पति को बंधक बनाकर पति के सामने ही अंधरे में पत्नि के साथ बारी-बारी से रेप की वारदात को अंजाम दिया। थानाधिकारी देवाराम जैसे ही पीडिता द्वारा एक आरोपी की आंख के द्वारा पहचान बताई वैसे ही थानाधिकारी के शक की सुई एक चौर पर जा टिकी। 
साथ ही घटना में शामिल चारो बदमाश आपस में दो दो सगे भाई बताए जा रहे हैं। जिन्होंने पूर्व में भूजेला में लाखों रुपए की नकबजनी और सरूपगंज में ढाई किलो चांदी की लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं। बदमाशों के खिलाफ रोहिडा और सरूपगंज थाने में कई अपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस का कहना है कि यह चारो आरोपी आंतक का पर्याय बन चुके थे। जिन्होंने लूट, चोरी और नकबजनी की कई वारदातो को अंजाम दे चुके है और इनके खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here