मीणा की उपस्थिति में मुख्य सचिव ने किया शिल्पग्राम में बायर सेलर मीट का अवलोकन

रवि प्रकाश जूनवाल
हैलो सरकार ब्यूरो प्रमुख
जयपुर : प्रदेश की मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा मंगलवार को उदयपुर दौरे पर पहुंची।
दोपहर में मुख्य सचिव ने वहां पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र द्वारा स्थापित शिल्प ग्राम का दौरा किया और जी 20 शेरपा बैठक के तहत विदेशी अतिथियों के भ्रमण के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

कलेक्टर ताराचंद मीणा के साथ कार्यक्रम का जायजा लेते हुए मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा

उन्होंने लोक कलाकारों की प्रस्तुति और अतिथियों द्वारा कलाकारों के साथ संवाद के लिए की गई व्यवस्थाओं के बारे में आवश्यक जानकारी ली। पश्चिम क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र की निदेशक श्रीमती किरण सोनी गुप्ता, संभागीय आयुक्त श्री राजेंद्र भट्ट और जिला कलेक्टर श्री ताराचंद मीणा ने विदेशी अतिथियों के लिए की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी।


मुख्य सचिव ने शिल्पग्राम परिसर में ही उदयपुर जिला उद्योग केंद्र के तत्वावधान में आयोजित बायर सेलर मीट में भी भाग लिया। उन्होंने यहां पर मौजूद कई कलाकारों से बातचीत की और जी 20 शेरपाओं के लिए विशेष तौर पर सजाए गए स्टॉल का अवलोकन भी किया। जिला उद्योग केंद्र महाप्रबंधक मंजू माली ने बायर सेलर मीट के तहत की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी दी। इस दौरान संभागीय आयुक्त श्री राजेंद्र भट्ट, पश्चिमी सांस्कृतिक केंद्र निदेशक श्रीमती किरण सोनी गुप्ता एवं जिला कलेक्टर श्री ताराचंद मीणा मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here