मौत का तांडव मचाया कार ने, दो राहगीरों की मौके पर मौत, दो घायल

मीनेश चंद्र मीणा
हैलो सरकार न्यूज़ नेटवर्क


जयपुर। जयपुर जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह एक बेकाबू कार ने मौत का ऐसा तांडव मचाया कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर घायल हो गए।
हादसे के शिकार फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर थे। जो सड़क के किनारे-किनारे पैदल फैक्ट्री काम करने जा रहे थे। इसी दौरान जयपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि हादसे में दो लोग तो करीब बीस फीट हवा में उछले और सड़क पर आ गिरे। उसके बाद एक व्यक्ति कार के नीचे ही फंस गया। वह भागता, इससे पहले ही उसे दबोच लिया गया। लोगों ने जैसे-तैसे कार चालक को काबू किया और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मौत का तांडव मचाने वाली दुर्घटनाग्रस्त कार


मौत का तांडव मचाने वाली कार के हादसे के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई तथा सड़क मार्ग पर दहशत फैल गई। पुलिस ने बताया कि गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के अणतपुरा-चिमनपुरा मोड पर हादसा हुआ। बोरोसिल फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूर टोंक निवासी रामराज माली, घासीराम माली, मनीष और धर्मराज सोमवार सुबह राजमार्ग के किनारे पैदल बोरोसील फैक्ट्री में जा रहे थे। तभी हादसा हो गया।
पुलिस ने बताया कि हादसे का शिकार टोंक निवासी रामराज सैनी और घासीराम सैनी की मौत हो गई। हेमराज और मनीष नाम के दो कर्मचारी घायल हो गए। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। पुलिस कार चालक से पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here