लड़कियों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए मुख्यमंत्री ने किया तीन महाविद्यालय का शिलान्यास

रवि प्रकाश जूनवाल
हैलो सरकार ब्यूरो प्रमुख


जयपुर : मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को निवाई-पीपलू विधानसभा क्षेत्र में 4.50 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले राजकीय कन्या महाविद्यालय दतवास, पीपलू और निवाई के निर्माण कार्याें का शिलान्यास किया।
टोंक के निवाई में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल गतिविधियों का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने मैदान में खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनका मैच देखकर उत्साह बढ़ाया। श्री गहलोत ने कहा कि खेलों से गांवों में उत्साह का माहौल बना है।
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हर क्षेत्र व वर्ग के लिए विकास कार्य कराए हैं। महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में शिक्षा प्राप्त कर आज गरीब का बेटा भी निजी विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों की बराबरी कर रहा है। गृह राज्य मंत्री श्री राजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि खेल प्रतियोगिताओं से भाईचारा और आपसी मेल-जोल बढ़ा है। साथ ही राज्य के हर गांव, ढाणी और शहर में शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में चहंुमुखी विकास हुआ है।

मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को निवाई-पीपलू विधानसभा क्षेत्र में 4.50 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाले राजकीय कन्या महाविद्यालय दतवास, पीपलू और निवाई के निर्माण कार्याें का शिलान्यास किया


निवाई विधायक श्री प्रशांत बैरवा ने कहा कि प्रदेश में निरंतर विकास कार्य हो रहे हैं। नवीन योजनाओं से आमजन को राहत मिल रही है। समारोह में बामनवास विधायक श्रीमती इंदिरा मीणा सहित जनप्रतिनिधिगण, अधिकारीगण, खिलाड़ी और आमजन उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here