नगर पालिका बस्सी में ओआरबी सौंदर्यीकरण को पहुंचाया भारी नुकसान :: अधिशासी अधिकारी ने कराया मामला दर्ज

रवि प्रकाश जूनवाल
हैलो सरकार ब्यूरो प्रमुख


बस्सी : जयपुर जिले के तहसील बस्सी के ग्राम कस्बे में रेलवे ओवरब्रिज पर करीब 10 दिन पहले 9 सितंबर को नगरपालिका बस्सी के अधिशाषी अधिकारी नवरत्न शर्मा के द्वारा व स्थानीय बस्सी विधायक लक्ष्मण मीना के नेतृत्व में रेलवे ओवरब्रिज पर गमले में लगे वृक्षारोपण का उद्घाटन किया था। इसके बाद करीब 4 दिन पहले किसी असामाजिक तत्वों द्वारा गमले में लगे वृक्ष को तोड़ दिया। दोबारा फिर देर रात वापस असामाजिक तत्वों द्वारा नगरपालिका बस्सी में रेलवे ओवरब्रिज पर लगे गमले में वृक्ष को तोड़ दिया। इस घटना को लेकर बस्सी के ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है। इस दौरान मौके पर बस्सी विधानसभा भीम आर्मी सहित अनेक संगठनों में भारी रोष व्याप्त है।

असामाजिक तत्वों द्वारा नगरपालिका बस्सी में रेलवे ओवरब्रिज पर लगे गमले में वृक्ष को तोड़ दिया।
इस मामले को लेकर नगर पालिका की ओर से बस्सी थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

इस दौरान मौके पर बस्सी विधानसभा भीम आर्मी सहित अनेक संगठनों में भारी रोष व्याप्त है।


राजाबाबू , प्रेमचंद सिंघाडिया व अन्य ग्रामीणों के द्वारा बताया कि प्रशासन द्वारा ऐसे लोगो पर सीसीटीवी कैमरे में चेक करके उन लोगो पर तुरंत कारवाई करे। दूसरी ओर बस्सी नगरपालिका में धीरे धीरे विकास हो रहा है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा गमले में लगे पौधे व गमलों को तोड़ने पर लोगों में काफी आक्रोश पनप रहा है।
अधिशाषी अधिकारी समय सिंह मीणा ने बताया कि नगर पालिका को सौंदर्यीकरण को लेकर जगह-जगह वृक्षारोपण कर नगर पालिका क्षेत्र के रेलवे ब्रिज के डिवाइडर पर वृक्षारोपण कर गमलों में स्थापित किया गया। जिनका हाल ही में उद्घाटन किया गया था। इस मामले को लेकर नगर पालिका की ओर से बस्सी थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उधर पुलिस का कहना है कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here