मौका मिलते ही पुरानी दुश्मनी के चलते युवक की हुई निर्मम हत्या

हैलो सरकार न्यूज़ नेटवर्क
सपोटरा। राजस्थान के करौली के खेड़ला के नीमोदा गांव में एक कुनबे के झगड़े में एक 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का शव सपोटरा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
पुलिस के अनुसार मृतक के भाई बाबूलाल गुर्जर ने प्राथमिकी दर्ज कराई कि उसका भाई फूलसिंह रेलवे स्टेशन नीमोदा पर सामान खरीदने गया था। इस दौरान कुनबे के ही आरोपी भौरू,रूपसिंह,धर्मसिंह,अमरसिंह और रामसिंह ने उसे घेर लिया और कुल्हाड़ी,फरसा से हमला कर दिया।


जानकारी के मुताबिक पीड़ित के हाथों को काट दिया गया और उसके सिर पर जानलेवा हमला किया गया और मौके पर ही फूलसिंह की मौत हो गयी। वारदात की सूचना मिलने पर सीओ कैलादेवी गिर्राज प्रसाद मीणा और सीआई डॉ उदयभानसिंह घटनास्थल पर पहुंचे और शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सपोटरा में मोर्चरी में लाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आपको बता दें कि मृतक फूलसिंह और आरोपी पक्ष एक ही कुनबे के सदस्य है। आरोपी मृतक के रिश्ते में भतीजे लगते हैं। मृतक और आरोपियों के बीच सालों पुरानी रंजिश थी। मृतक के भाई की शिकायत पर सपोटरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here