नियम पालन की ली शपथ :: ड्राइवरों ने बड़ी धूमधाम से मनाया ड्राईवर्स डे

मीनेश चंद्र मीणा
हैलो सरकार न्यूज़ नेटवर्क


सीकर : रामु का बास स्थित ड्राईविंग रिफ्रेशिंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में ड्राईवर्स डे का आयोजन किया गया इस प्रोग्राम के तहत इंस्पेक्टर देवेंद्र सुण्डा आरटीओ से डाल सिंह उपस्थित रहे इस दौरान 100 से अधिक संख्या में ड्राईवर्स मौजूद थे एवं 50 से ज्यादा छात्र- छात्राओं ने बढ़& चढ़कर कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इंस्पेक्टर देवेंद्र ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ड्राईवर्स को रोड सेफ्टी के बारे में जानकारी दी और सुरक्षित रहने के लिए अवगत कराया।

रामु का बास स्थित ड्राईविंग रिफ्रेशिंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट में ड्राईवर्स डे का आयोजन


कार्यक्रम में रिफ्रेशिंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट के संस्था संचालक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एक महत्वपूर्ण विषय के रुप में स्कूल में सड़क सुरक्षा उपायों को जरुर जोड़ना चाहिये जिससे चलाने से पहले ही अपने शुरुआती समय में ही विद्यार्थीयों को इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो सके। वाहनों के संचालन और उचित सड़क सुरक्षा उपायों के बारे में गलत जानकारी के कारण ज्यादातर सड़क हादसें होते हैं।आसाराम जी और कार्यक्रम संचालक ममता वर्मा भी उपस्थित रहे और कार्यक्रम में अपना संपूर्ण सहयोग किया आसाराम जी और कार्यक्रम संचालक ममता वर्मा भी उपस्थित रहे और कार्यक्रम में अपना संपूर्ण सहयोग किया।

स्कूल में सड़क सुरक्षा उपायों को जरुर जोड़ना चाहिये जिससे चलाने से पहले ही अपने शुरुआती समय में ही विद्यार्थीयों को इसके बारे में पूरी जानकारी प्राप्त हो सके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here