सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा था नामी होटल में : टॉप रेट पर होती थी ऑनलाइन बुकिंग

हैलो सरकार न्यूज़ नेटवर्क


सिरोही। अवैध देह व्यापार की रोकथाम के लिए सरकार कितनी ही कोशिश करले, लेकिन जब तक लोगों की मानसिकता में बदलाव नहीं होगा, कानून बेअसर होते नजर आएंगे। सिरोही जिले के माउंट आबू के होटल सनराइज में अवैध देह व्यापार की सूचना पुलिस को मिलने पर शनिवार की देर रात को इस सेक्स स्कैंडल को धर दबोचने की कार्रवाई पुलिस उप अधीक्षक योगेश शर्मा के नेतृत्व में अंजाम दी गई । पुलिस ने होटल सनराइज से तीन महिलाओ सहित दो दलाल व्यक्तियों को हिरासत में लिया है जिन पर पीठा एक्ट की कार्रवाई के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस उप अधीक्षक योगेश शर्मा ने बताया कि पुलिस को अवैध देह व्यापार होटल सनराइज में संचालित होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिस पर सभी आरोपियों को धर दबोचने के लिए इस कार्रवाई में बोगस ग्राहक बनाकर पुलिस के द्वारा होटल में भेजा गया , जिसकी ऑनलाइन पेमेंट किए जाने की सूचना प्राप्त होते ही इस अवैध रूप से संचालित दे व्यापार किस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर आरोपियों को हिरासत में लिया गया। सेक्स रैकेट के बारे में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली कि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए होटल में दबिश दी और पांच लोगों को धर दबोचा। इसमें तीन महिला समेत 2 पुरुष शामिल है। होटल में कई महीनों से यह धंधा चल रहा था।

सेक्स रैकेट के दौरान पकड़ी गई होटल में से युवतियां


पुलिस उपाधीक्षक माउंट आबू योगेश शर्मा के अनुसार पुलिस को लंबे समय से माउंट आबू आबू रोड के तलेटी क्षेत्र में अवैध देह व्यापार संचालित होने की सूचना लंबे समय से मिल रही थी जिसको धर दबोचने के लिए इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। पुलिस ने टीम गठित कर धंधा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है।
गौरतलब है कि इस कार्रवाई में पुलिस को 3 महिलाओं सहित 2 दलाल व्यक्तियों को देह व्यापार करने के आरोप में हिरासत में लिया गया है । जिन पर पीटा एक्ट की कार्रवाई के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बाकी लोग भी गिरफ्त में आएंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here