तेजाजी महाराज के मंदिर के चौक में 6 लाख की लागत से इंटरलॉकिंग टाइल निर्माण संपन्न

रवि प्रकाश जूनवाल
हैलो सरकार ब्यूरो प्रमुख

बस्सी। जयपुर जिले के तहसील बस्सी के ग्राम टहटडा में प्रसिद्ध धार्मिक स्थल तेजाजी महाराज के मंदिर के चौक में निर्माण कार्य संपन्न होने से टहटडा ग्राम पंचायत के सरपंच श्रीमती खेलंता मीणा का आम जनता ने आभार प्रकट किया है।

इंटरलॉकिंग टाइल निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया जो 6 लाख की लागत से पूरा हुआ।


स्थानीय लोगों ने हैलो सरकार को बताया कि धार्मिक स्थल तेजाजी महाराज के मंदिर चौक प्रांगण में विकास नहीं होने के कारण आम जनता के साथ-साथ श्रद्धालुओं को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ता था। ग्राम वासियों ने ग्राम पंचायत सरपंच खेलंता मीणा को समस्या से अवगत कराया तो खेलंता मीणा ने तुरंत प्रभाव से धार्मिक स्थल का सर्वे करवाकर इंटरलॉकिंग टाइल निर्माण कार्य शुरू करवा दिया गया जो 6 लाख की लागत से पूरा हुआ।

ग्राम टहटडा में प्रसिद्ध धार्मिक स्थल तेजाजी महाराज के मंदिर के चौक में निर्माण कार्य संपन्न


बुधवार को इंटरलॉकिंग का निर्माण कार्य संपन्न होने पर स्थानीय ग्रामीणों के साथ-साथ तेजाजी महाराज के श्रद्धालुओं ने बताया कि तेजाजी मंदिर चौक परिसर में कच्चा होने के कारण बरसात के दिनों में कीचड़ व गंदगी रहती थी मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। इस अवसर पर आम जनता एवं श्रद्धालुओं ने ग्राम पंचायत टहटडा के सरपंच श्रीमती खेलंता मीणा का आभार प्रकट करते हुए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here