कब्रिस्तान की भूमि आवंटन रद्द करवाने की मांग को लेकर सर्वसमाज के लोगों ने उपखंड अधिकारी को दिया ज्ञापन, विधायक के खिलाफ फूटा लोगों का आक्रोश

ओम प्रकाश शर्मा
हैलो सरकार निजी संवाददाता

बस्सी। बस्सी क्षेत्र के मनोहरपुरा ग्राम पंचायत में करीब 3 बीघा भूमि जो कि बताया जा रहा है कि बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा के द्वारा कब्रिस्तान के लिए आवंटन करवाया जा रहा है। इस मामले को लेकर बस्सी कस्बें में बस्सी चक स्थित बलराम आश्रम में सर्व समाज के लोगों ने मिलकर उपखंड अधिकारी बस्सी को ज्ञापन देने की सहमति बनाई। जिस पर सर्व समाज के लोगों ने सहमति जताते हुए वर्तमान विधायक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बलराम आश्रम से उपखंड अधिकारी कार्यालय पहुंचे जिसमे राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री डा. कन्हैया लाल मीणा, एसटी मोर्चा जयपुर जिला उपाध्यक्ष उर्मी करौल, जिला परिषद सदस्य रामकेश मीणा, पूर्व राज्य मंत्री जितेंद्र मीणा, श्रवण मीणा, राजेंद्र खारडिया, ओम प्रकाश मीणा, दिनेश जैन, शिवराम दूधली, भवानी सिंह, कुशाल सिंह, मनीष शर्मा व काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रैली निकाली गई, जो कि यह रैली उपखंड कार्यालय पर पहुंची


इस मौके पर सर्व समाज के लोगों ने कहा कि क्षेत्र के मनोहरपुरा पंचायत में करीब 3 बीघा भूमि जो बस्सी क्षेत्र विधायक लक्ष्मण मीणा के द्वारा कब्रिस्तान में दी जा रही है, जबकि मनोहरपुरा ग्राम पंचायत में कोई भी मुस्लिम समुदाय के लोग नहीं हैं। इस दौरान ग्रामीणों के साथ सर्व समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है। सर्व समाज के लोगों ने मिलकर उपखंड अधिकारी कार्यालय के बाहर बस्सी विधायक मुर्दाबाद, लक्ष्मण तेरे 30 दलाल, लक्ष्मण हटाओ बस्सी बचाओ, लक्ष्मण बस्सी होश में आओ, लक्ष्मण तेरी तानाशाही नहीं चलेगी, जैसे नारे लगाकर आक्रोश व्यक्त किया। बुधवार को उपखंड अधिकारी बस्सी शिवचरण शर्मा को मनोहरपुरा ग्राम पंचायत में, जो विधायक महोदय के द्वारा कब्रिस्तान भूमि आवंटन की जा रही है, उस भूमि को रद्द करवाने के लिए आज उपखंड अधिकारी को जेडीए के नाम व मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया गया है।

पूर्व मंत्री डा. कन्हैया लाल मीणा, एसटी मोर्चा जयपुर जिला उपाध्यक्ष उर्मी करौल, जिला परिषद सदस्य रामकेश मीणा व काफी संख्या में लोग मौजूद थे।


इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण लोग मौजूद थे। इसी के साथ ही बस्सी चक बलराम आश्रम से विधायक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रैली निकाली गई, जो कि यह रैली उपखंड कार्यालय पर पहुंची और वहां पर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया और कहा कि मनोहरपुरा ग्राम पंचायत में जो करीब 3 बीघा भूमि जो क्षेत्रीय विधायक लक्ष्मण मीणा के द्वारा आवंटन की जा रही है उस भूमि को रद्द कराए। जबकि वहां पर एक बालाजी का मंदिर भी स्थित है। इस मामले को लेकर लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त हुआ। इस मौके पर बस्सी पुलिस प्रशासन के थानाधिकारी यशवंत सिंह, तूंगा थानाधिकारी नरेश मीना, एएसआई बलवीर सिंह सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here